You are here
Home > Others > तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, 2 की मौत

तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, 2 की मौत

सेक्टर 19/27 लाइट प्वाइंट पर मंगलवार देर रात एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। रात करीब 12 बजे एक तेज रफ्तार स्विफ्ट कार सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई जिसमें सवार 2 युवकों की मौत हो गई, जबकि 4 अन्य जख्मी हो गए। हादसा इतना जबरदस्त था कि आगे बैठे हुए दोनों युवकों को गाड़ी काटकर बाहर निकाला गया। उन्हें निकालने में करीब 20 से 30 मिनट तक का समय लग गया। दोनों युवक हैंडबॉल के राष्ट्रीय खिलाड़ी थे।


मृतकों की पहचान नयागांव में रहने वाले 22 वर्षीय सुरिन्द्र और चंडीगढ के सेक्टर-7 में रहने वाले 22 वर्षीय राजन के तौर पर हुई। बाकि युवको की पहचान सेक्टर-19 निवासी साहिल शर्मा, किशनगढ़ निवासी बृजेश, मोहाली के मेजर सिंह और सेक्टर-7 निवासी अमन चौहान जोकि गाड़ी चला रहा था, के रूप में हुई है जिन्हे गंभीर हालत में पीजीआई के ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया। सभी युवक मेजर सिंह का जन्म दिन मना कर वापिस आ रहे थे।

कैसे हुआ हादसा

पुलिस के अनुसार मंगलवार रात साढ़े 8 बजे युवक सेक्टर-21 स्थित बाबा डेरी में मेजर का जन्म दिन मनाने के लिए अपने अपने घरों से निकले। देररात करीब 12 बजे सभी अमन के सेक्टर-7 स्थित आवास के पीछे अपने वाहनों को लेने के लिए लौट रहे थे। तभी एक तेज रफ़्तार कार ने ओवरटेक करने के चक्कर में गाड़ी को टक्कर मारी। अमन गाड़ी पर संतुलन खो बैठा और सीधे पेड़ से जा टकराया।

Leave a Reply

Top